PUNJAB:शादी से लौट रहे परिवार की एक्सीडेंट में मौत

गुरुदासपुर,शादी से लौट रहे परिवार को क्या मालूम था कि ये उनकी अंतिम यात्रा है कुछ ही समय में मौत उनकी बच्ची समेत पांच लोगों को लील लेगी। कार में एक ही परिवार के छह लोग सवार थे इनकी कार का भयानक एक्सीडेंट तेज़ रफ़्तार से आ रहे ट्रक से पंजाब गुरुदासपुर के बटाला में बीती रात को हुआ है।

आशू सिंह,शिंदर कौर

लोगों ने बताया कि इस कार ने एक्सीडेंट से पहले भी एक मोटरसाइकिल को भी टक्कर मारी थी। लेकिन वह बाल बाल बच गया और उसे हल्की चोटें ही आयी हैं।

गगनजोत कौर व परमजीत

बच्ची ने भी इलाज के दौरान तोड़ा दम

पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू कर दी है।
ये घटना बटाला के पास के गांव मिशरपुरा में एक पेट्रोल पंप के नजदीक हुआ। परिवार की ऑल्टो कार नंबर PB18 H 7799 जिसमें सवार एक ही परिवार के सदस्य शादी लौटकर अपने घर वापस लौट रहे थे उसी वक्त रास्ते में कार का संतुलन बिगड़ा और सामने से आ रहे तेज गति में आ रहे ट्रक के साथ भिड़ंत हो गई। कार चला रहे बटाला के रहने वाले आशू सिंह, माता शिंदर कौर और चाहल कलां निवासी पति-पत्नी गगनजोत कौर व परमजीत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घायलों को आसपास के लोगों ने निकाल तुरंत अस्पताल भेजा।

दोनों बच्चों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन इलाज के दौरान बच्ची ने भी दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्रक चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।