केंद्रिय मंत्री अजय भट्ट G ट्वेंटी सम्मेलन में पधारे

देहरादून, ऋषिकेश में आयोजित हो रहे जी ट्वेंटी सम्मेलन में आये हुए विदेशी मेहमानों से संवाद और आभार प्रकट करने के लिए उत्तराखंड वासी केन्द्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट ने खुशी जाहिर करते हुए सम्मेलन को सफल बताया।

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री भारत सरकार अजय भट्ट आज जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जिनका एयरपोर्ट पर लोक संस्कृति वाद्य यंत्र एवं पुष्प वर्षा से स्वागत किया गया। रक्षा राज्य मंत्री द्वारा जी 20 कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे, जहां कल जी-20 सम्मेलन शुभारंभ में डिटॉक्स एट उत्तराखंड एंटीडोट फॉर करप्शन विषय पर संबोधन करेंगे। रक्षा राज्यमंत्री ने ऋषिकेश में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। उन्होंने G 20 सम्मेलन में पहुंचे प्रतिनिधियों का राज्य की ओर से स्वागत अभिनंदन किया। एयरपोर्ट परिसर में आयोजित लोक नृत्य में शामिल होते हुए राज्य की संस्कृति की प्रशंसा की।

रक्षा राज्यमंत्री ने विदेशी मेहमानों का स्वागत, आभार प्रकट किया

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि देशभर में जी20 कार्यक्रम मनाया जा रहा है। रक्षा राज्यमंत्री जम्मू कश्मीर में आयोजित हुए जी-20 कार्यक्रम में सम्मिलित होकर लौटे है, उन्होंने कहा कि कश्मीर में एक ऐतिहासिक कार्यक्रम मनाया गया पूरे देश भर में ही ऐतिहासिक कार्यक्रम मनाए जा रहे हैं उन्होंने कि कश्मीर में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमे सदस्यों देशों के प्रतिनिधिमंडल ने स्थानीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लिया। उन्होंने कहा कि अन्य देशों की भांति ही राज्य के पर्यटन स्थल किसी भी डेस्टिनी से कम नहीं है।
उन्होंने व्यवस्थाओं हेतू देश भर की एयरपोर्ट अथॉरिटी के साथ ही अधिकारियों कर्मचारियों का भी धन्यवाद ज्ञापित किया।