अभिषेकऔर ऐश्वर्या की तलाक की खबरें हुई खामोश दोनों में बड़ी नजदीकियां दुबई से वायरल हुआ वीडियो-जानिए सच क्या है
दोनों का एक वीडियो सामने आया है

अभिषेक और ऐश्वर्या की तलाक की खबरें हुई खामोश दोनों में बढ़ी नजदीकियां दुबई से वायरल हुआ वीडियो-जानिए सच क्या है

अभिषेकऔर ऐश्वर्या :वायरल वीडियो में अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन को दोनों को एक साथ में देखा जा रहा है बताया जा रहा है कि यह वीडियो दुबई एयरपोर्ट का है आगे खबर में पढ़िए विडियो का सच क्या है।

बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी के तलाक की खबरें काफी दिनों से मीडिया में आ रही थी बताया यह जा रहा था कि दोनों का रिश्ता ठीक-ठाक नहीं चल रहा है इसको लेकर के पिछले साल से ही घोषित का दौर चल रहा था यहां तक की अमिताभ बच्चन जया बच्चन के साथ भी ऐश्वर्या के रिश्तों को लेकर के मीडिया में खबरें उछल रही थी लेकिन परिवार की तरफ से कोई भी ऐसा बयान सामने नहीं आया था। अब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने पर ये पता चल रहा है की दोनों की नजदीकि़ियां अगर खबर सही थी तो भी बढ़ने लगी है लेकिन इस वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है इसको आपके लिए जानना जरूरी है।

अभिषेक और ऐश्वर्या का वायरल वीडियो

बॉलीवुड की दुनिया से किसी न किसी के ब्रेकअप या फिर किसी न किसी के अफेयर की चर्चाएं हमेशा आती रहती हैं क्योंकि लोगों की निगाहें अपने फेवरेट स्तर पर बनी रहती हैं। अगर देखा जाए तो पिछले कई महीनो से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच में रिश्तो की खटास की खबरें आ रही थी क्योंकि अभिषेकऔर ऐश्वर्या दोनों साथ में देख भी नहीं जा रहे थे तो लोगों को और भी कहने का मौका मिल रहा था लेकिन अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये कपल दुबई में अपनी बेटी आराध्य बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं ये फिल्मी मशहूर जोड़ा दुबई एयरपोर्ट की बस में बैठते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। दोनों को साथ देखकर लोगों को काफी खुशी हुई है जबकि सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स ने बताया है कि ये वीडियो पुराना है लोगों का कहना है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का ये वीडियो पिछले साल का है जब दोनों एक साथ दुबई के एक अवॉर्ड फंक्शन में गए थे, तो इस तरह से लोगों को ये पता चला कि यह वीडियो नया नहीं है बल्कि पुराना है और सोशल मीडिया में एक बार फिर से वायरल हो चला है।