Pebble स्मार्ट रिंग IRIS लाॅन्च, कीमत और खास फीचर जानिए
स्मार्ट टच कंट्रोल और ड्यूरेबल बैटरी लाइफ आपके डेली कामों को आसान बनाती है।

Pebble स्मार्ट रिंग IRIS लाॅन्च, कीमत और खास फीचर जानिए

हमारे डेली के कामों को आसान बनाने के लिए रुपए 5999 की कीमत वाली पेबल आइरिस स्किन फ्रेंडली स्टेनलेस स्टील डिजाइन, स्मार्ट टच कंट्रोल, शानदार बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हो चुकी है।

Manish Chandra

Pebble स्मार्ट रिंग: Pebble ने स्मार्ट वाॅच के बाज़ार में अपनी धमक बनाने के बाद Pebble IRIS नाम से स्मार्ट रिंग के सेगमेंट में अपनी किस्मत आजमा रही है। बस यूं समझ लीजिए कि इसे आप अपनी उंगली में पहनकर दुनिया मुठ्ठी में कर सकते हैं । एडवांस फीचर खूबसूरत लुक और डिजाइन वाले फीचरों के साथ स्किन फ्रेंडली स्टेनलेस स्टील की मज़बूती और चमक.. वो भी 5999 रुपए की अफोर्डेबल कीमत आपको आकर्षित कर सकती है। इस स्मार्ट रिंग में स्मार्ट टच कंट्रोल और ड्यूरेबल बैटरी लाइफ आपके डेली कामों को आसान बनाती है।

24 घंटे आपके साथ एक ऐसा स्मार्ट साथी….

Pebble IRIS के फीचर आपको दीवाना बना सकते हैं इसमें सबसे बड़ी बात इसकी बैटरी की है जो की चार दिनों तक नॉनस्टॉप कम कर सकती है। ये आपके शरीर का टेंपरेचर आपकी हार्टबीट,आपने कितनी कैलोरी बर्न की है और आपका ऑक्सीजन लेवल कितना है इस बात को भी मॉनिटर करती है। 24 घंटे आपके साथ एक ऐसा स्मार्ट साथी जो कि आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट होता है और स्मार्ट रिंग के जरिए यूजर वीडियो को स्क्रोल भी कर सकते हैं इतना ही नहीं आप म्यूजिक को सुन सकते हैं और म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते हैं इसमें स्लाइड नेवीगेशन और पेज फ्लिपिंग जैसे फीचर्स भी हैं, सबसे ज्यादा आकर्षक बात उन लोगों के लिए है जो लोग डेली जिम में अपना पसीना बहाते हैं उनके लिए ये स्मार्ट रिंग काफी लोकप्रिय होने वाली है क्योंकि उनके शरीर की प्रत्येक गतिविधि आपको यह 24 घंटे बताती रहती है अगर आपको हल्की सी नींद आ जाए तो ये रिंग न सिर्फ उसको मॉनिटर करती है बल्कि आपकी स्लीपिंग हैबिट का भी मैनेजमेंट करती है।

शरीर का टेंपरेचर आपकी हार्टबीट,आपने कितनी कैलोरी बर्न की है….

Pebble स्मार्ट रिंग लॉन्चिंग मौके पर CEO अनंत नारायणन ने ये बात कही

मेंसा ब्रांड के संस्थापक और सीईओ अनंत नारायण ने कहा कि हम पेबल की स्थापना के बाद जो कुछ भी करते हैं उसमें इनोवेशन सबसे खास बात होती है स्मार्ट रिंग्स के सेगमेंट में हम एक नई कैटगरी लेकर आए हैं ..और इसके लिए हम घरेलू बाजार में अग्रणी बनने के लिए उत्साहित हैं। अनंत ने कहा कि हम इंडियन कंज्यूमर्स की जरूरत के साथ उनकी नब्ज को भी पहचानते हैं…हमें पूरा भरोसा है कि यह इनोवेटिव प्रोडक्ट अपनी खासियत के कारण लोगों की जीवन में जरूरी बदलाव लाएगा”

माना जा रहा है कि Pebble IRIS युवा पीढ़ी को खासतौर से अपना कंज्यूमर बनाएगी और उनके बीच में चर्चा का विषय बनी रहेगी।

chandra.manish12@gmail.com

Photo – credit Pebblecart.com