Coldplay:काॅन्सर्ट से पहले बुक माय शो हुआ डाउन, पब्लिक हो रही पागल
लोगों को हुई निराशा

Coldplay:काॅन्सर्ट से पहले बुक माय शो हुआ डाउन, पब्लिक हो रही पागल

Cold Play:काॅन्सर्ट से पहले ही टिकट के लिए बुक माय शो अचानक हो गया डाउन, पब्लिक हो रही है पागल यूजर्स कर रहे हैं एक्स पर शिकायत।

BookMyShow Down: एंटरटेनमेंट मूवी टिकट बुकिंग प्लेटफार्म बुक माय शो का प्लेटफार्म अचानक स्लो होकर क्रैश हो रहा है , पब्लिक की दीवानगी इतनी है कि लोग शो के टिकट न मिल पाने पर पागल हो रहे हैं। 22 सितंबर इतवार के दिन बुक माय डाउन चल रही है। दोपहर 12:00 बजे से इसकी बुकिंग शुरू हो गयी थी , लेकिन लोगों की दीवानगी ब्रिटिश बैंड Coldplay के लिए इतनी अधिक थी कि अचानक से वेबसाइट पर लोड बढ़ गया और उसके बाद ये क्रैश हो गई। आम पब्लिक के साथ ही मुंबई की फिल्मी दुनिया और सेलिब्रिटी भी दीवानी नजर आ रही है।

Coldplay British band in Mumbai

तकरीबन 9 सालों के बाद ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले भारत में अपनी परफॉर्मेंस के लिए आया है जिनका म्यूजिक काॅन्सर्ट 18 और 19 जनवरी 2025 को डी वाई पाटिल स्टेडियम में किया जाएगा।

इंडिया में 2016 के बाद ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले का लास्ट काॅन्सर्ट हुआ था तब से लेकर आज तक लोग भारत में इस बंद की वापसी का इंतजार कर रहे हैं 2024 में यूरोप में Coldplay की सफलता के बाद एक बार फिर यहां पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहा है।

BookMyShow पर लोगों को हुई निराशा

लोग अभी से अपनी सीट की बुकिंग के लिए ताबड़तोड़ BookMyShow पर बुकिंग कर रहे हैं लेकिन वह तब परेशान हो गए जब अचानक से प्लेटफार्म क्रैश होने लगा इसके लिए कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपनी भड़ास निकाली।

गुस्साए यूजर्स तरह-तरह से अपनी बातें एक्स पर लिख रहे हैं एक यूजर्स लिखता है कि बुक मी शो को अपने सरवर की चिंता नहीं है इसके बावजूद भी फिर उन्होंने शो की बुकिंग की जिम्मेदारी का फैसला क्यों किया।

एक्स के साथ ही अन्य तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक और इंस्टा पर भी लोग टिकट न मिलने से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कुल मिलाकर देखने वाली बात यह है कि ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले के लिए दुनिया भर सहित भारत में यह दीवानगी और भी बढ़ती जा रही है। माना जा रहा है कि जब जनवरी में जब यह शो होगा तब मुंबई सहित पूरे भारत के लोगो को मुंबई में संभालना मुश्किल हो जाएगा।

जानिए कोल्डप्ले का टिकट कैसे मिलेगा

कोल्डप्ले सीमित संख्या में अपने काॅन्सर्ट को आसान बनाने के लिए इंफिनिटी टिकट पेश करेगा जिसकी कीमत लगभग भारतीय रुपया 2000 यानी की प्रति टिकट की कीमत 20 यूरो के बराबर होगी और यह 22 नवंबर 2024 को बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकेगी, जिसको देखते हुए बुक माय शो इतवार को मुंबई में दोपहर 12:00 बजे से खास तौर से टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक काॅन्सर्ट के दौरान फायरवर्क्स और लेजर शो के साथ ही कलरफुल एलइडी डिस्पले मदमस्त करने वाला माहौल पैदा करेगा जिसमें कोल्डप्ले का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलेगा इस कंसर्ट में बजेंगे कोल्डप्ले के मशहूर एल्बम म्यूजिक ऑफ द स्पीयर्स के हिट गाने जिसके साथ ही ,We Pray, Yellow ,और Fix You , Viva La Vida जैसे हिट गाने पब्लिक के लिए परफॉर्म किए जाएंगे।