Urmila Matondkar Divorce file:पति मोहसिन मीर से शादी के 8 साल बाद अलग होंगी उर्मिला मातोंडकर
विवाह के 8 साल बाद डिवोर्स की अर्जी

Urmila Matondkar Divorce: पति मोहसिन मीर से शादी के 8 साल बाद अलग होंगी उर्मिला मातोंडकर

Urmila Matondkar Divorce : लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर चल रही उर्मिला मातोंडकर के बारे में अब एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है, ख़बर ये है कि उर्मिला अब अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही हैं।काफी दिनों से उर्मिला लाइमलाइट से दूर चल रही हैं…हालांकि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव नज़र आती हैं। उर्मिला ने मुंबई की अदालत में तलाक की अर्जी फाइल की है।

Urmila Matondkar Divorce विवाह के 8 साल बाद

मीडिया सूत्रों के हवाले से बात चली है कि उर्मिला मातोंडकर ने विवाह के 8 साल बाद डिवोर्स की अर्जी दी है,कहा ये भी जा रहा है कि उनका ये तलाक आपसी सहमति से नहीं हो पा रहा है। उर्मिला ने अपने तलाक के बाबत कोई कारण अभी तक नहीं बताया है, फिलहाल कहा जा रहा है कि Urmila Matondkar Divorce दोनों का तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है और इसके पीछे आपसी अनबन मुख्य वजह बताई जा रही है।

उर्मिला से मोहसिन 10 साल छोटे हैं

उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर कौन हैं

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के जरिए उर्मिला और मोहसिन की मुलाकात हुई थी मनीष दोनों के आपसी मित्रों में से हैं। इन दोनों की मुलाकात सन 2014 की बताई जा रही है मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के बिजनेसमैन और मॉडल हैं। मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में मोहसिन और उर्मिला मातोंडकर की मुलाकात हुई थी उसके बाद ये दोनों अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में साथ घूमते हुए देखे गए थे और फिर कुछ दिनों बाद इन दोनों ने आपसी रजामंदी से निकाह कर लिया था तब से लेकर अब तक दोनों साथ में रहते आए थे लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच में दूरियों की हल्की-हल्की खबरें आ रही थी जो कि अब तलाक की अर्जी में बदल गई है।

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन ने गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी

4 फरवरी 2016 को इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी उसे समय उनकी शादी की खबरें मीडिया में सुर्खियां बनाकर सबके सामने आई थी क्योंकि यह दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं साथ ही सबसे बड़ी बात उर्मिला से मोहसिन 10 साल छोटे हैं जिसकी काफी चर्चा बॉलीवुड में हो रही थी।

Read Also

अभिषेक और ऐश्वर्या की तलाक की खबरें हुई खामोश दोनों में बढ़ी नजदीकियां दुबई से वायरल हुआ वीडियो-जानिए सच क्या है