Bigg Boss 18:अनिरुद्धाचार्य महाराज अचानक पहुंचे बिग बॉस के सेट पर प्रीमियर से ठीक 2 दिन पहले, सस्पेंस बरकरार
अनिरुद्धाचार्य महाराज को दिया था करोड़ों रुपए का ऑफर

Bigg Boss 18:अनिरुद्धाचार्य महाराज अचानक पहुंचे बिग बॉस के सेट पर प्रीमियर से ठीक 2 दिन पहले, सस्पेंस बरकरार

Samreen @ mbi

बिग बॉस 18 को लेकर दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ता जा रहा है जब उन्हें वायरल वीडियो से पता चला की अनिरुद्धाचार्य महाराज भी सेट पर पहुंचे हुए हैं… जबकि उनका नाम ऑफीशियली जाहिर नहीं किया गया है।

Bigg Boss 18: सिर्फ दो दिन ही बचे हैं बिग बॉस 18 को शुरू होने में , घोषणा के अनुसार बिग बॉस शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर 2024 को होने वाला है। तीन कंटेस्टों के नाम बताए जा चुके हैं लेकिन कुछ को लेकर रहस्य बरकरार है अब जबकि अनिरुद्धाचार्य महाराज को सेट पर देखा गया है तो लोग शो में उनके होने का भी कयास लगा रहे हैं जिसको लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है और तमाम तरह के वीडियो वायरल होने लगे हैं।

Bigg Boss 18 क्या कोई बड़ा सरप्राइज हो सकता है

Bigg Boss 18 अनिरुद्धाचार्य महाराज के अचानक पहुंचने पर चर्चाएं गर्म होने लग गई हैं लोगों में सस्पेंस इस बात का है कि क्या महाराज बिग बॉस 18 का हिस्सा है या फिर कोई ऐसी बात नहीं है लेकिन फिर भी रहस्य बरकरार है। ठीक प्रीमियर से 2 दिन पहले पहुंचे अनिरुद्धाचार्य पाइप राज्यों को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं उनके वीडियो अब वायरल हो रहे हैं। महाराज ने सफेद रंग की धोती कुर्ते और गुलाबी रंग की चुनरी पहन रखी है वह प्रजी उनसे अलग-अलग अंदाज में पोज देने के लिए वीडियो में रहते हुए दिख रहे हैं और वह सब को अपने अंदाज में पोज भी दे रहे हैं। अभी तक biggBoss.tazaakhabar के अनुसार अनिरुद्धाचार्य महाराज bigg Boss 18 के इस खास प्रीमियर में पहुंचे हुए हैं लेकिन वो सेट पर क्यों आए हैं ,इस बात के बाबत पूरी जानकारी शेयर नहीं करी गई है।शो मेर्कर्स ने सरप्राइज बरकरार रखा है।

Bigg Boss ने अनिरुद्धाचार्य महाराज को दिया था करोड़ों रुपए का ऑफर

कुछ दिनों पहले कथा वाचन के दौरान अनिरुद्धाचार्य महाराज ने कहा था की बिग बॉस अच्छे लोगों की जगह नहीं है वहां सिर्फ और सिर्फ गाली गलौज देने वाले लोग ही जाते हैं, इसके साथ ही महाराज ने ये भी कहा था कि बिग बॉस की तरफ से उन्हें करोड़ों रुपए का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने शो में जाना स्वीकार नहीं किया था। अनिरुद्धाचार्य के मुताबिक बिग बॉस में जाना उनके संस्कारों और संस्कृति के खिलाफ है और उनके संस्कार उन्हें पैसे की बजाय कहीं ज्यादा मूल्यवान हैं।

Read Also

Urmila Matondkar Divorce: पति मोहसिन मीर से शादी के 8 साल बाद अलग होंगी उर्मिला मातोंडकर