सीएम धामी:दिव्यांग बच्चों संग मनाया अपना जन्मदिन

सीएम धामी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जब से मुख्यमंत्री बने हैं तब से वो राजधानी देहरादून में अपना जन्मदिन दिव्यांग बच्चों के साथ मनाते आ रहे हैं। धामी ने आज फिर अपना जन्मदिन दिव्यांग बच्चों के साथ मनाया और उन्हें शुभकामनाएं दी। धामी अपने जन्म दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय दृष्टि दिव्यांगजन सशक्तिकरण संस्थान पहुँचे और दृष्टिबाधित बच्चों के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने बच्चों को केक खिलाया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर दृष्टिबाधितार्थ उच्चतर माध्यमिक आदर्श विद्यालय के बच्चों ने उपहार स्वरूप अपने द्वारा बनाये गये मॉडल मुख्यमंत्री को भेंट किये। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे हर बार इस दिन पर यहां बच्चों के बीच आने का इंतजार रहता है और यहां आकर बहुत अच्छा लगता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं भगवान से आप सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि भविष्य में आप सभी लोग जिस किसी भी क्षेत्र में जाएंगे, वहां निश्चित ही सफलता प्राप्त पाएंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई कार्य नहीं है जो आप लोग नहीं कर सकते।

जन्मदिन की शुभकामनाएं सीएम अंकल

सीएम धामी के भव्य जन्मदिन का आयोजन किया भाजपा नेत्री लक्ष्मी अग्रवाल ने

उत्तराखंड बीजेपी के वरिष्ठ नेता और समाजसेवी पीके अग्रवाल के निर्देशन और मीडिया पैनलिस्ट लक्ष्मी अग्रवाल के नेतृत्व में आयोजित मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के इस स्पेशल बर्थडे को बेहद विशेष अंदाज में मनाया गया जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर महिलाओं ने टिका लगाकर पुष्पवर्षा की तो वहीँ लक्ष्मी अग्रवाल ने मिठाई खिलाकर बधाई दी। अपने पूरे परिवार के साथ देहरादून के एन आई वी एच में सीएम धामी ने दिव्यांग बच्चों के बीच केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया….. भाजपा नेता पीके अग्रवाल और मीडिया पैनलिस्ट लक्ष्मी अग्रवाल ने इस दिन को खास बनाने के लिए कई ख़ास इवेंट भी आयोजित किये जिसमें दिव्यांग खिलाडियों के संग स्पोर्ट्स , मुलाक़ात और उन्हें रिटर्न गिफ्ट देकर खुशियां बांटना ऐसे में बच्चों ने भी सीएम अंकल को अपने बीच पाया तो बच्चों ने बर्थडे गीत गाते हुए उन्हें बधाई दी…

सीएम धामी परिवार के संग अपने ख़ास बर्थडे सेलेब्रेशन में हुए शामिल

इसके पहले मुख्यमंत्री धामी, गीता धामी और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का फूल मलाओं से स्वागत करते हुए जन्मदिन समारोह का आगांज़ हुआ जहाँ सीनियर भाजपा लीडर पीके अग्रवाल ने रुद्राक्ष की स्वर्ण माला भेंट करी तो वहीँ मीडिया पैनलिस्ट लक्ष्मी अग्रवाल ने सीएम धामी कि उपलब्धियों का ज़िक्र करते हुए उन्हें महिलाओं और युवाओं का सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताते हुए शुभकामनाएं दीं….

दिव्यांग बच्चों के बीच आकर भावुक हुए – मुख्यमंत्री

दिव्यांग बच्चों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है 21 वीं सदी का ये तीसरा दशक उत्तराखंड का होगा और हम प्रधानमंत्री के शब्दों को पूरा करने के लिए पूरे जी-जान से जुटे हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने संस्थान के फुटबॉल टूर्नामेंट का भी बॉल पर किक मारकर शुभारंभ किया।इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, राज्य आपदा प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष विनय रोहिला, भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, विद्यालय के प्रधानाचार्य अमित शर्मा, पीके अग्रवाल, लक्ष्मी अग्रवाल आदि उपस्थित थे।