गाजियाबाद के बैंक मे बदमाशों ने दिनदहाड़े घुसकर कैशियर से लूटे 8 लाख रुपए

नहीं थम रहा गाजियाबाद का क्राइम ग्राफ
दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं।पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद भी बदमाश बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं।इसकी बानगी बदमाशों ने एक बार फिर उस वक्त दी।जब बदमाशों ने दिनदहाड़े नंद ग्राम थाना क्षेत्र के नूर नगर स्थित पीएनबी में घुसकर बैंक के कैशियर से हथियारों के बल पर 8 लाख रुपए की लूट को अंजाम दे डाला। आश्चर्य की बात यह है।कि जिस वक्त बैंक के अंदर घुसकर बदमाशों ने इस बड़ी लूट को अंजाम दिया।उस दौरान बैंक के अंदर कोई गार्ड मौजूद नहीं था.

जांच करती हुई फॉरेंसिक टीम

बताया जा रहा है कि कई दिनों से बैंक में कोई भी गार्ड नहीं था,आपको बताते चलें कि गाजियाबाद में एकाएक अपराधिक मामलों में इजाफा हुआ है।इससे पहले भी दिनदहाड़े बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप कर्मी से 25 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था। जिसकी गूंज लखनऊ तक जा पहुंची और आखिरकार इसकी गाज गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार पर जा गिरी। लेकिन आज फिर बदमाशों ने उसी अंदाज में बैंक के अंदर ही हथियारों के बल पर बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस लूट के बाद से पूरे जिले की पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।

उधर इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही खुद आईजी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे उन्होंने पूरी स्थिति का जायजा लिया और हर एंगल से जांच शुरू करा दी गई उन्होंने बताया कि अभी यह साफ नहीं हो पाएगा कि कितना कैश लूटा गया है।लेकिन शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाशों ने करीब ₹8 लाख लूटे हैं। फिर भी अभी गहनता से जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में यह भी पाया गया कि आरबीआई की गाइडलाइन के मुताबिक बैंक शाखा के अंदर सिक्योरिटी सिस्टम सही नहीं है।