दूसरी पार्टी की सरकार तमंचा बनाती थी मगर अब बीजेपी लखनऊ की धरती पर राफेल बनाएगी- अपर्णा यादव

लखनऊ। विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने के बाद अलीगंज निवासियों ने नवनिर्वाचित विधायक नीरज बोरा के सम्मान में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।
समारोह में विधायक नीरज बोरा और अपर्णा यादव को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित किया गया इस अवसर पर भाजपा नेता अपर्णा यादव को देश की बेटी का गौरव बताते हुए क्षेत्रीय महिलाओं ने उन्हें सम्मानित किया ।अपर्णा ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी की ओर इशारा करते हुए कहा कि पहले की सरकारों में तमंचा बनाए जाते थे लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार में राफेल लखनऊ की धरती पर बनेंगे जिनसे हम अपने दुश्मनों का सामना करेंगे साथ ही सुख शांति और समृद्धि की ओर हम आगे बढ़ेंगे ।

अपर्णा यादव ने नवरात्रि के पर्व पर सभी को शुभकामनाएं भी दी और कहा कि नारी की शक्ति के ही सभी रूपों की नवरात्र में पूजा की जाती है, वहीं अपने संबोधन में विधायक नीरज बोरा ने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास की बात के साथ राष्ट्रवाद की भावना रखते हैं और यदि किसी ने भी राष्ट्रवाद का अपमान करने की जुर्रत की तो हम उसे भी जड़ से खत्म करने का साहस रखते हैं, गुंडे-माफियाओं को उनकी सही जगह दिखाना हमारी सरकार की प्राथमिकता होगी ,इस अवसर पर शिवकुमार अग्रवाल (शिव बाबू दाल मिल ) , उमेश चांदना राष्ट्रीय संयोजक, शेलैष मित्तल सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे