Twitter खरीद- एलन मस्क ने कहा पक्षी आजाद हो गया

Twitter डील फाइनल होने के बाद नए मालिक एलन मस्क ने अपने पहले मालिकाना ट्वीट में कहा कि पक्षी अब आजाद हो गया है इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर में बड़े बदलाव के संकेत भी दे दिए हैं एलन मस्क ट्विटर में बदलाव करने के साथ ही उसे चाइना we chat जैसे सुपर ऐप बनाने की बात ट्विटर की कर्मचारियों से मीटिंग में कही । जाहिर होता है कि एलेन ट्विटर में कुछ बदलाव के साथ ही उसे विश्व का नंबर वन प्लेटफार्म बनाना चाहते हैं।

CEO पराग अग्रवाल को किया टर्मिनेट

एलन ट्विटर में बदलाव के पक्षधर होने के साथ ही उसके सीईओ पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाना चाहते हैं। हालांकि अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है किसी यू पराग अग्रवाल को तुरंत मस्क के एक्शन में आते ही निकाला गया है या नहीं क्योंकि पराग को बाहर का रास्ता दिखाने के एवज में ट्विटर को एकदम बड़ी रकम उनको अदा करनी पड़ेगी जोकि भारतीय करेंसी के हिसाब से 345.72 करोड़ रुपए अदा करने होंगे जोकि 12 महीने के अंदर डील फाइनल होने के बाद मूल सैलरी और दूसरे फंड को मिलाकर अदा की जाएगी।

Twitter में होंगे कई बदलाव
टि्वटर में कई बदलाव के संकेत मिल रहे हैं जिसके चलते सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस का फीचर भी डाला जा सकता है जिसमें ब्लू बटन का जिक्र भी सामने आया था जिसका प्रयोग एडिट बटन के रूप में जाना जा रहा है जो कि अभी ट्विटर पर मौजूद है लेकिन इसका प्रयोग Twitter blue सब्सक्रिप्शन बेस्ड वाले यूजर ही कर सकते हैं।
the bird is freed’.

एलाॅन मस्क का ताज़ा twitt

फिलहाल मस्क का ताज़ा twitt सुर्खियों में बना हुआ है जिसमें उन्होंने कहा है ‘ the bird is freed’.

एलाॅन मस्क ने कहा था ट्विटर पर फर्जी अकाउंट हैं

ट्विटर अधिग्रहण से पूर्व एलान मस्क ने कहा था कि ट्विटर पर बड़ी संख्या में फर्जी अकाउंट है और कंपनी को उसकी सही सूचना उन्हें देनी होगी यह बात उन्होंने इस साल ट्विटर के अधिग्रहण के लिए 13 अप्रैल को कही थी और उनके इस बयान के बाद पूरी दुनिया में टि्वटर के प्रति लोगों में विश्वास को लेकर काफी बातें होने लगी थी और इस चिंगारी के बाद ट्विटर और मस्त के बीच अलगाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। मस्क ने ट्विटर को 54.2 प्रति शेयर के हिसाब से 44 अरब डॉलर की पेशकश की थी। लेकिन फर्जी अकाउंट के बयान के बाद मस्क ने इस डील से बाहर रहने की बात कह कर सनसनी मचा दी थी।
इस घटना से दुखी होकर टि्वटर अमेरिकी कोर्ट चला गया जहां पर कोर्ट ने अपने फैसले में मस्क को 28 अक्टूबर तक अधिग्रहण का आदेश दिया और अब सबको पता चल गया है कि Twitter के नये मालिक एलाॅन मस्क बड़े बदलाव के साथ संदेशों की पुरानी चिड़िया मगर नई उड़ान के साथ पूरी तरह तैयार है ।