अब होगा पत्रकारों के मामलों का शीघ्र निस्तारण
पत्रकार स्थाई समिति का गठन

Uttrakhand:अब होगा पत्रकारों के मामलों का शीघ्र निस्तारण,पत्रकार स्थाई समिति का गठन

Uttrakhand: Now the cases of journalists will be resolved soon: पत्रकारों के उत्पीड़न मामलों की पैरवी के लिए पत्रकारों का ही संगठन हो इसकी मांग देहरादून के पत्रकारों के बीच बहुत दिनों से उठ रही थी जिसको देखते हुए देहरादून की जिलाधिकारी सोनिका की अध्यक्षता में जिला स्तरीय स्थाई समिति का गठन किया गया है जिस पर पत्रकार जगत ने संतोष व्यक्त किया है।Uttrakhand:अब होगा पत्रकारों के मामलों का शीघ्र निस्तारण

पत्रकार उत्पीड़न से सम्बन्धित प्रकरणों का निस्तारण करने के उद्देश्य से जिलाधिकारी देहरादून सोनिका की अध्यक्षता में जिला स्तरीय पत्रकार स्थाई समिति का गठन किया गया। समिति के पदेन सदस्य वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून, सदस्य सचिव जिला सूचना अधिकारी देहरादून, तथा सदस्य पत्रकार रामगोपाल शर्मा, सुरेन्द्र कुमार अग्रवाल, वरिष्ठ पत्रकार संजय पाण्डेय के साथ ही मेघा गोयल एवम महेश रावत शामिल है।

समिति के सदस्य वरिष्ठ पत्रकार संजय पाण्डेय द्वारा सहायक निदेशक /जिला सूचना अधिकारी बी. सी . नेगी से संपर्क कर समिति गठन करवाने में उनके अथक प्रयासों की सराहना करते हुए उन्होंने नेगी के प्रति आभार और धन्यवाद प्रकट किया साथ ही संजय पांडे ने समिति के सभी सदस्यों की ओर से समिति की अध्यक्ष जिलाधिकारी सोनीका का विशेष आभार जताया।