किन राज्यों ने की The Kashmir Files टैक्स फ्री जानिए

बीजेपी शासित 8 राज्यों में द कश्मीर फाइल्स को किया गया टैक्स फ्री। देश भर का मीडिया लगातार आज इस फिल्म से जुड़ी हर बात पल पल साझा कर रहा हैं। कई दिनों से हम मीडिया में कश्मीरी पंडितों को रोते बिलखते देख रहें हैं और वो सभी लोग जिन्होंने इस फिल्म की स्क्रीनिंग को देखा वो सभी एक स्वर से विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं। खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी इसकी तारीफ करते हुए पूर्व में सत्य को दबाने की बात कही है। संसद में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर इस फिल्म की चर्चा करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला किया।

उत्तराखंड के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपने ट्वीट के जरिए द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने के बात कही है इसी के साथ कर्नाटक ,मध्य प्रदेश गुजरात, हरियाणा, गोवा और त्रिपुरा में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने अपनी पत्नी सुलक्ष्णा के साथ पणजी में इस फिल्म को देखने के बाद 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की घटनाओं की निंदा करते हुए इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है, मनोहर लाल खट्टर ने भी हरियाणा में इस फिल्म को देखा और टैक्स फ्री कर दिया है इसी तरह गुजरात में भी द कश्मीर फाइल को टैक्स फ्री किया गया है।

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के बाद पलायन पर बेस्ड विवेक विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को देशभर में लोग काफी पसंद करते हुए एकदम अलग तरह की फिल्म बता रहे हैं फिल्म ने अपने शुरुआती दिनों में ही यह बता दिया है कि आने वाले दिनों में न सिर्फ यह अच्छा बिजनेस करेगी बल्कि चर्चा और बहस का मुद्दा भी बनेगी।