विधानसभा चुनावों के बाद विधान परिषद 2022 की तैयारी में सबसे आगे बीजेपी ने जारी की अपने प्रत्याशियों की लिस्ट

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में जीत के बाद दोबारा वापसी में आ रही बीजेपी सरकार की ताजपोशी अभी कोई भी नहीं है फिर से चुनावों की एक नई खबर चल पड़ी है यह चुनाव है विधान परिषद के आप सभी को मालूम हो कि एमएलसी के चुनाव 9 अप्रैल को होंगे और नतीजे 12 अप्रैल को घोषित किए जाएंगे। बीजेपी मुख्यालय से आज एमएलसी चुनाव के लिए 30 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की गई है जिनमें बहुत ही विचार मंथन करने के बाद जिन लोगों को मौका दिया गया है उनके नाम और क्षेत्रों का ब्योरा आपसे साझा कर रहे हैं हमारे विशेष संवाददाता विशाल सोनकर।

बीजेपी ने रायबरेली सीट से दिनेश प्रताप सिंह, प्रतापगढ़ से हरि प्रताप सिंह, बाराबंकी से अंगद कुमार सिंह, बहराइच से डॉ. प्रज्ञा त्रिपाठीऔर फैजाबाद से हरिओम पांडे गोंडा से अवधेश सिंह मंजू चुनाव में हैं

लखनऊ उन्नाव विधान परिषद प्रत्याशी रामचंद्र प्रधान के साथ में वरिष्ठ अधिवक्ता मुन्ना सिंह

लखनऊ-उन्नाव विधान परिषद सीट से पार्टी के रामचंद्र प्रधान मैदान में हैं सत्यपाल सैनी मुरादाबाद-बिजनौर स्थानीय प्राधिकार क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, कुंवर महाराज सिंह रामपुर-बरेली से …


पार्टी ने बदायूं से बागीश पाठक, पीलीभीत-शाहजहांपुर के डॉ. सुधीर गुप्ता, हरदोई से नरेश अग्रवाल के भाई अशोक अग्रवाल, लखीमपुर खीरी से पूर्व सपा विधायक स्वर्गीय ओम प्रकाश गुप्ता के लड़के अनूप गुप्ता को चुनाव मैदान में उतारा है.


भाजपा के बुजुर्ग नेता कार्यकर्ता विजय शिवहरे, जो राज्य मंत्री भी रहे हैं, आगरा-फिरोजाबाद के नरेंद्र भाटी यह दो बार मंत्री और विधान परिषद के सदस्य चुके हैं पहले वह समाजवादी पार्टी के साथ थे, उन्हें गौतमबुद्धनगर-बुलंदशहर से भाजपा ने टिकट दिया है।
युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी इटावा-फर्रुखाबाद से चुनाव लड़ेंगे.